East Medinipur Seat- बंगाल की यह सीट बनी ममता और सुवेंदु अधिकारी के लिए नाक का सवाल, कभी थे सहयोगी फिर कैसे बन गए कट्टर विरोधी?

इरफान-ए-आजम, सिलीगुड़ी। लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण के तहत आगामी 25 मई को पूर्व मेदिनीपुर जिला की तमलुक लोकसभा सीट के लिए मतदान होने जा रहा है। इस बार यह सीट बंगाल की सबसे हॉट सीट हो उठी है। इसके प्रमुख उम्मीदवारों में भाजपा के टिकट पर कलकत्ता ह

4 1 44
Read Time5 Minute, 17 Second

इरफान-ए-आजम, सिलीगुड़ी। लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण के तहत आगामी 25 मई को पूर्व मेदिनीपुर जिला की तमलुक लोकसभा सीट के लिए मतदान होने जा रहा है। इस बार यह सीट बंगाल की सबसे हॉट सीट हो उठी है। इसके प्रमुख उम्मीदवारों में भाजपा के टिकट पर कलकत्ता हाई कोर्ट के पूर्व जज अभिजीत गंगोपाध्याय हैं तो तृणमूल कांग्रेस के युवा तुर्क और ‘खेला होबे’ नारा के रचयिता देबांग्शु भट्टाचार्य हैं।

loksabha election banner

वहीं, कांग्रेस-वाममोर्चा गठबंधन के मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के युवा वकील शायन बनर्जी भी हैं। इनके बीच चुनावी लड़ाई बड़ी दिलचस्प हो उठी है। यह तमलुक लोकसभा क्षेत्र बंगाल की मुख्यमंत्री तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी और बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी की नाक का सवाल हो गया है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

दिल्ली: 20 हजार के लिए विवाद, प्रॉपर्टी डीलर को दफ्तर में घुसकर मारी गोली

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now